एक बार राधा जी ने कृष्णा से पूछा :

ये मैसेज  अपने जीवन के अच्छे दोस्तों को भेजो,  अगर 6 मैसेज   आपको वापिस आये तो 

U R SO  Lucky





 एक बार राधा जी ने कृष्णा से पूछा : 
      गुस्सा क्या है..?

बहुत खुबसूरत जवाब मिला : 
      किसी की गलती की सजा 
      खुद को देना..!

 एक बार राधा ने कृष्णा से पूछा : 
     दोस्त और प्यार में क्या
     फर्क होता है..?

कृष्णा हंस कर बोले :
       प्यार सोना है.. 
      और दोस्त हीरा.. 
      सोना टूट कर दुबारा बन सकता है.. 
      मगर हीरा नहीं..!

 एक बार राधा जी ने कृष्णा से पूछा : 
      मैं कहाँ कहाँ हूँ..?

 कृष्णा ने कहा : 
     तुम मेरे दिल में.. 
     साँस में.. 
     जिगर में.. 
     धड़कन में.. 
     तन में.. 
     मन में.. 
     हर जगह हो..!

 फिर राधा जी ने पूछा : 
      मैं कहाँ नहीं हूँ..?

तो कृष्णा ने कहा : 
      मेरी किस्मत में..!

 राधा ने श्री कृष्णा से पूछा : 
     प्यार का असली मतलब क्या 
     होता है..?

 श्री कृष्णा ने हंस कर कहा : 
      जहाँ मतलब होता है..
      वहां प्यार ही कहाँ होता है..!

 एक बार राधा ने कृष्णा से पूछा : 
      आपने मुझे प्रेम किया..
      लेकिन शादी रुकमणी से की.. 
      ऐसा क्यों..?

कृष्णा ने हँसते हुए कहा : राधे ! 
      शादी में दो लोग चाहिए.... 
      और हम तो एक हैं....।

 ये special smile है,
 इसे आप उन लोगों को 
send Karo जिन्हें आप
 कभी उदास नहीं देखना चाहते ।
मैंने तो कर दिया ।
अब आपकी मर्जी....🙏🏻

No comments:

Post a Comment

किसान की जमीन को गलत तरीके से बहला फुसला कर के कब्जे में किया

  किसान  की  जमीन  को गलत तरीके  से  बहला  फुसला कर के                                            कब्जे  में किया ...

hasy kavita